Shiddat Full Movie Download In 480p 720p HD Quality

Shiddat Full Movie Download From Tamilrockers – Shiddat Movies भारत की आगामी फिल्म है जिसे टी सीरीज सुपर कैसेट्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बैनर तले बताया गया है यह एक हिंदी फिल्म है जिसमें अभिनेता के तौर पर Sunny Kaushal और अभिनेत्री के तौर पर Radhika Madan दोनों ने काम किया है इस फिल्म के डायरेक्टर Kunal Deshmukh है साथ ही Screenplay में Shridhar Raghvan और Dheeraj Rattan जी हैं इस फिल्म का डायलॉग लिखा है Dhiraj Rattan, Pooja Ladha Surti Shridhar Raghvan ने मिलकर लिखा है।

श्री दत्त मूवी की शूटिंग इंडिया के अंदर ही की गई है जिसमें भारत की कई सारी खूबसूरत है जगहों का भी सीन रखा गया है म्यूजिक की बात करें तो इस फिल्म में T-Series नहीं म्यूजिक दी है।

Shiddat Full Movie Download From Movierulz

shiddat full movie download

Shiddat Movie को Shridhar Raghvan और Dhiraj Rattan जी ने साथ मिलकर लिखा है जिसे Dinesh Vijan, Bhushan Kumar Produce कर रहे हैं Shiddat Movie के अंदर अन्य कलाकारों की बात करें तो Sunny Kaushal, Radhika Madan के अलावा Mohit Raina और Diana Penty भी हैं जो इसमें मुख्य रोल अदा कर रहे हैं जिसमें Sunny Kaushal का नाम Jaggi और Radhika Madan का नाम Kartika रहेगा।

हालांकि Shiddat Movie को तो Digital ही Release किया जाएगा लेकिन कुछ ऐसी पायरेटेड वेबसाइट हैं जो इसे Leak करने के चक्कर में पड़ी रहती हैं क्योंकि अगर इसके ऑफिशियल ट्रेलर की बात की जाए तो यूट्यूब पर लगभग 3.9 मिलियन लोगों ने ट्रेलर देखा है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि Shiddat Movie को देखने वालों की तादाद भी काफी ज्यादा होने वाली है और इन्हीं सब का फायदा उठाकर कुछ पायरेटेड वेबसाइट ऐसी मूवी को रिलीज से पहले ही Leak कर देती है।

Shiddat Full Movie Cast And Crew

वैसे ये फिल्म काफी रोमांटिक और कॉमेडी से भरी है जिसमे लड़का और लड़की के बीच काफी छोटे छोटे झगड़े भी होती है लेकिन इसके साथ साथ रोमांटिक सीन भी रखे गए है जीसे देखने काफी मजा आएगा।

MovieShiddat
Star CastSunny Kaushal, Radhika Madan, Mohit Raina, Diana Penty
Music CompanyT-Series
DirectorKunal Deshmukh
Release DateOctober
WriterShridhar Raghvan, Dheeraj Rattan

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से लीक की गई मूवी को डाउनलोड करना अपराध की श्रेणी में माना जाता है इसलिए हमारी तरफ से आपको यही राय रहेगी कि ऐसी पायरेटेड वेबसाइट से दूर रहें और वहां से मूवी डाउनलोड करने का प्रयास बिल्कुल ना करें।

साथ ही आपको इस मूवी के अंदर जो एक्टर्स के नाम बताए गए हैं उनका आकलन करते हुए आपको क्या लगता है कि यह फिल्म कैसी रहेगी यह हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें धन्यवाद।

Mr. Samir HFT के Co-Author & Founder है इन्हे हमेशा से नयी चीजे सिखना और उसे लोगो के साथ शेयर करना पसंद है. अगर आपको इनके द्वारा शेयर की गई जानकारी अच्छी लगती है तो आप इन्हे Social Media पर फॉलो कर सकते है। Thank You!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here