Photo Jodne Wala Apps Free Me Download Kare Android Ke liye

Photo Jodne Wala Apps – दोस्तो, टेक्नोलॉजी ने हमारे जीवन को इस तरह बदल दिया है कि हम खुद ही घर बैठे दो फ़ोटो एक साथ जोड़ सकते है हालांकि पहले जब हमारे पास मोबाइल नहीं होता था तो हम यही काम अपने नजदीकी फोटो स्टूडियो में जाकर कराते थे। लेकिन आज के पोस्ट मैं आपको एक ऐसा Photo Jodne wala apps बता रहा हूं जिसकी मदद से दो नहीं बल्कि चार या उससे अधिक फोटो को भी एक साथ जोड़ सकते है साथ ही यहां आपको Photo Jodne में ज्यादा समय भी नहीं लगेगा तो चलिए जानते हैं Photo Jodne Wale Apps के बारे में जिसमे बहुत अच्छे फिचर मौजूद हैं।

Photo Jodne Wala Apps Download करे

दोस्तो वैसे तो हम सभी अकेले या अपने परिवार के साथ जब भी बाहर घूमने जाते है या पिकनिक पर निकलते है तो वहां पर मौजूदा प्रकृति में बिताए गए पलो को कैमरे के माध्यम से कैद कर लेते है जिससे वो एक यादगार पल बन जाता है। अगर आपने भी अपनी जिंदगी के बिताए गए सुनहरे पलो को कैमरे में कैद कर लिया है और सोच रहे है कि इन्हें आपस में कैसे जोड़ें? तो आप चिंता छोड़ दीजिए क्योंकि सिर्फ एक मात्र यही Photo Jodne Wala Apps आपके सभी फोटो को एक ही बार में एक साथ जोड़ देगा।

Photo Jodne Wala Apps Free Me Download Kare Android Ke liye

इसके अलावा अगर आप थोड़ा स्टाइलिश या अलग तरह की फोटो को आपस में जोड़ना चाहते है तो ये पढ़े फोटो बनाने वाला एप्स यहां हमने कुल पांच Photo Editor App के बारे में बताया है। जो बहुत ही कमाल के है जाने से पहले एक बार इन्हें अवश्य चेक कर लीजिएगा । आयिये सबसे पहले आपको Do Photo Ko Ek Sath Jodne Wala Apps Download कैसे करते हैं तथा इस्तेमाल कैसे करे ये बताते हैं।

दो फ़ोटो को आपस में कैसे जोड़ें?

दो फ़ोटो को एक साथ जोड़ने के लिए आपको सबसे पहले Android Phone में Photo Jodne Wala Apps यानी Multiple Photo Blender को गूगल प्ले स्टोर से इंस्टाल करना है आप यहां से भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Get it Now

एप्प सफ़लता पूर्वक इंस्टॉल हो जाने के बाद ओपन करे।

Photo Jodne Wala Apps

  • Photo Jodne Wala Apps ओपन होने के बाद यहां होमपेज पर आपको Start का बटन दिखाई दे रहा होगा उस पर टैप करें।
  • यहां फोटो के पीछे कैसा बैकग्राउंड रखना चाहते है किसी एक को सेलेक्ट करे आप चाहे तो आइकन पर क्लिक करके फोन में मौजूद फोटो को बैकग्राउंड में लगा सकते है।
  • बैकग्राउंड इमेज सेट करने के बाद अपनी फोटो जोड़ने के लिए बीच में दिए गए आइकन पर टैप करे और गैलरी से उस फोटो को सेलेक्ट करे जिसे जोड़न चाहते है।
  • इसी तरह दूसरा तथा तीसरा इमेज भी गैलरी खोल के एड कर ले।
  • फ़ोटो जोड़ने के बाद अपनी इच्छानुसार इन्हें सही स्थान पर सेट कर ले उसके बाद ✓ टिक पर क्लिक करे।
  • अब यहां जोड़े गए फोटो में Effect, Brightness,sticker और Text भी जोड़ सकते हैं फोटो Save करने के लिए ऊपर कॉर्नर में दिए गए बटन पर टैप करें और Save कर ले।

Congratulations! आपने Photo Jodne Wala Apps की मदद से फोटो को आपस में जोड़ लिया है।

Tips About फोटो जोड़ने वाला एप्प

तो दोस्तो ये हो गया फोटो जोड़ने वाला एप्स से अपनी फोटो को जोड़ने का तरीका अगर आपको Photo Jodne Wala Apps Download करने या इस्तेमाल करने में किसी प्रकार की दिक्कत आती है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है हम आपकी हर संभव मदद करने का प्रयास करेंगे साथ ही अगर आपको वीडियो पर फोटो जोड़ने वाला एप्स चाहिए तो नीचे दिए गए वीडियो बनाने वाला एप्स लिंक पर क्लिक करके ले सकते है ये जानकारी आपको पसंद आती है तो इसे सोशल मीडिया पर अपने दोस्तो के साथ शेयर करना ना भूले ! Thanks For Reading!

क्या आपने ये पढ़ा !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here