Kuttymovies – Free Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood Hindi Movie Download

Kuttymovies is a famous website where people download tamil, telugu, malayalam, hollywood, dubbed movies.

Kuttymovies 2021 – अगर आप लोग Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi, Hollywood, Tamil Dubbed Movies Download करने के लिए Kuttymovies 2021 पर जाते है. अगर आप भी इनमे से एक है तो आज आपको Kuttymovie के बारे में जानकारी होनी चाहिए क्योंकि ये आपके लिए जरूरी भी है। वैसे तो tamil play kuttymovies वेबसाइट को ज्यादातर लोग South इंडिया से ही विजिट करते हैं. क्योंकि यह वेबसाइट ज्यादातर उस एरिया में ही प्रसिद्ध है जिसकी वजह से इनकी एक खास दर्शक की टीम है. जो केवल उन्हीं को टारगेट करते हुए movie अपलोडिंग का कार्य करती है।

हो सकता है कि आप में से ज्यादातर यूजर्स Tamil, Kannada या फिर Malayalam भाषा बोलते हो और आपको हमारी यह आर्टिकल ना समझ में आ रही हो. लेकिन जो लोग Hindi भाषा को समझते हैं वह इस आर्टिकल को जरूर समझ रहे होंगे. हम क्या कहना चाह रहे हैं। दोस्तों online movies देखना कोई गलत बात नहीं है. लेकिन जब आप Kuttymovies illegal या पायरेटेड website की मदद से देखते हैं तो यह गलत हो सकता है. क्योंकि ऐसे लोग बिना फिल्ममेकर की इजाजत के उनका कंटेंट यूज करते हैं और अपनी साइट पर अपलोड करते हैं।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि movie देखने के लिए कई तरह की है Android app मौजूद हैं. जो आपको हर महीने का सब्सक्रिप्शन लेने पर Free Movies दिखाने का काम करती हैं. क्योंकि ऐसे लोग फिल्म मेकर से उनके film को खरीदते हैं. उसके बाद अपने यूजर्स को प्रोवाइड कराते हैं। लेकिन kuttymovies जैसी वेबसाइटें बिना फिल्ममेकर के इजाजत के उनका कंटेंट चोरी करके अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देती हैं. जो की पूरी तरह से इल्लीगल होता है और इसके बदले यह लोग फिल्ममेकर को एक भी रुपए नहीं देते हैं. जिसकी वजह से इनका काम पायरेसी के अंतर्गत आता है. भारत में Dubbed movies की पायरेसी करना मना है।

Kuttymovies 2021 – Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood Movie

Kuttymovies

Kuttymovies website को खासतौर पर तमिल यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है. क्योंकि Kuttymovies.in वेबसाइट पर आपको इलीगल तरीके से अपलोड की हुई Tamil की old से लेकर New Film का collection देखने को मिल जाता है. इसके अलावा Kuttymovies पर मलयालम, कन्नडा और हॉलीवुड की फिल्में भी उपलब्ध कराते हैं।

Kuttymovies Tamil एक movies downloading website है. जहां पर अनगिनत तमिल मूवी डाउनलोड करने के लिए मिल जाते हैं. वह भी गलत तरीके से, अगर आप यहां से Hindi Dubbed movies download करने जाते हैं तो उसकी संख्या कम दिखाई देगी. ऐसा इसलिए है कि हमने पहले ही बता दिया है इसे तमिल यूजर को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

इसके अलावा और भी ऐसी वेबसाइटें हैं जो पायरेसी करती हैं. जैसे कि Tamilrockers, Worldfree4u, 7starhd, katmoviehd, todaypk, filmyzilla, jiorockers, dvdrockers, Filmywap और भी न जाने कितने अनगिनत वेबसाइटें हैं. जो कई तरह के डोमेन नेम पर कार्य करती है। क्योंकि सरकार की नजरों में आने से kuttymovies के कई तरह के main domain को बंद कर दिया गया है. जिसकी वजह से यह अपना address बदल कर फिर से इंटरनेट पर अपनी मौजूदगी को जता रहे हैं. लेकिन हो सकता है कि आने वाले समय में इसे भी बंद करा दिया जाए।

क्योंकि सरकार नहीं चाहती कि Tollywood film industry को किसी भी तरह से नुकसान पहुंचे. क्योंकि इस तरह का नुकसान सरकार को भी असर पहुंचाता है. जिसकी वजह से आप साइबर टीम ऐसी वेबसाइटों पर नजर बनाए हुए हैं. जो पायरेसी करती है इसलिए हम भी ऐसी वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देंगे।

Kuttymovie – Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood Dubbed Movies

kuttymovies वेबसाइट को 23 जनवरी 2018 में बनाया गया था. सरकार की नजरों से बचने के लिए यह लोग कई तरह के software का इस्तेमाल करते हैं. जो इनके रियल नेम और लोकेशन को ट्रैक करने से बचाता है. क्योंकि इससे पहले भी सरकार ने इन लोगों की कई वेबसाइट बंद करा दिया है।

Kuttymovie website को बनाने का मकसद सिर्फ Tamil movies download करने का था. लेकिन बाद में मलयालम, कन्नडा, तेलुगू, हिंदी, हॉलीवुड, Tamil dubbed Hollywood movies के अलावा TV show भी उपलब्ध करा रहे हैं. वह भी high quality के साथ, अगर आप वेबसाइट विजिट करेंगे तो यहां सभी चीजें देखने को मिल जाएंगे।

आप सोच रहे होंगे कि New Website जब यूजर्स को फ्री में मूवी उपलब्ध कराती है तो kuttymovies को download कराकर कैसे फायदा होता होगा, तो हम बताना चाहेंगे कि यह लोग कई तरह के एडवरटाइजिंग कंपनी का इस्तेमाल करते हैं. जो इलीगल कंटेंट के लिए एड प्रोवाइड कराते हैं।

तथा यह लोग इन्ही का इस्तेमाल करके पैसे कमाने का जरिया बनाते हैं. लेकिन इन्हें पता है कि फिल्म इंडस्ट्री में जो फिल्म बनती है उसके दीवाने बहुत हैं इसलिए इंटरनेट पर उन्हें सबसे ज्यादा सर्च भी किया जाता है. तो ऐसे में कोई भी filmmaker अपनी फिल्म थिएटर के अलावा वेबसाइट पर फ्री में उपलब्ध नहीं कराता है।

और भारत में लोगों को फ्री में चीजें देखने की आदत सी हो गई है. क्योंकि वह हर बार किसी भी फिल्म के लिए इतना पैसा खर्च करना नहीं चाहते हैं. इसलिए वह सोचते हैं कि घर बैठे ही हमें फ्री में मूवी देखने के लिए मिल जाए तो इससे बेहतर क्या हो सकता है. इसी वजह से सरकार इन वेबसाइटों पर पाबंदी लगा रही है ताकि लोग इनसे दूर रहे.

Kuttymovie से Movies Download करे या नही

जब आप Kuttymovie वेबसाइट में प्रवेश करेंगे तो आपको Tamil movies के नाम से एक category देखने को मिलेगी. जिसमें tamil के सभी movies यानी 2016, 2017, 2018 और 2019 के new release Tamil movies की list देखने को मिल जाएगी। तमिल मूवी डाउनलोड करने के लिए यूजर किसी एक कैटेगरी को चुनता है. उसके बाद उस फिल्म का चयन करता है. जिसे वह डाउनलोड करना चाहता है डाउनलोड करते समय यह लोग कई तरह के लिंक ऐड कर देते हैं. ताकि यूजेस इतनी आसानी से कोई भी फिल्म ना डाउनलोड कर पाए।

या फिर अगर सरकार की कोई साइबर टीम Kuttymovies साइट को विजिट कर रही है तो उन्हें भी यह पता करने में घंटों लग जाएगी. यह वेबसाइट real link शेयर करती है या नहीं ताकि यह लोग कुछ समय तक उनसे बच कर रह सके. लेकिन हां किसी न किसी की एक लिंक में movies download करने की असली लिंक छुपी होती है। अगर आप Kuttymovies site से लगातार मूवी डाउनलोड करने जाते हैं तो आपको पता होता है कि कौन से लिंक पर क्लिक करने के बाद मूवी को डाउनलोड किया जा सकता है या फिर फिल्म डाउनलोड हो सकती है।

इसके अलावा Kuttymovies Bollywood, Kannada, Telugu, Malayalam Movie को भी Tamil dubbed में उपलब्ध कराते हैं ताकि जिनको जैसी मूवी पसंद है. वैसी उनको अपनी भाषा में देखने को मिल सके. लेकिन हम आपको बताना चाहेंगे कि आप ऐसी वेबसाइट से हमेशा दूरी बनाकर रखें।

Kuttymovie से Hollywood Movie Download कैसे करे

Kuttymovies movies download

जिस तरह तमिल मूवी डाउनलोड करने के लिए इसकी अलग कैटेगरी दी गई है. ठीक उसी प्रकार हॉलीवुड की फिल्में भी डाउनलोड करने के लिए आपको एक कैटेगरी मिल जाती है. जिसके अंतर्गत 360p, 480p, 720p के movie quality के साथ तथा इसकी फाइल size 300mb, 400mb, 600mb, 1GB के आसपास देखने को मिल जाती है।

ताकि यूजर्स अपनी डाटा के अनुसार इन फिल्मों को आसानी के साथ डाउनलोड करके जाए इसलिए लोग कई तरह के क्वालिटी और साइज में फिल्मों को बांट देते हैं. जो कि उन यूजर्स के लिए फायदेमंद होता है जिनके पास फिल्म डाउनलोड करने के लिए कम डाटा बचा होता है। Kuttymovie tamil movies download.

Kuttymovies Movies Category

Category
Tamil Upcoming Movies Tamil Dubbed Movies
Tamil Actor Movies Tamil Dubbed Yearly Collections
Tamil 2020 Movies Dubbed Movies
Tamil 2018 Movies Tamil Dubbed 2017 Movies
Tamil 2017 Movies Tamil Dubbed 2018 Movies
Tamil Yearly Collections English Movies
Request Movies  (Must Ask) nglish 2017 Movies
English 2018 Movies English Movies

Kuttymovies के Alternative Website 2021

Kuttymovies 2021 भी कई तरह के डोमेन नेम बदल-बदल कर रन करती है. अगर आप Kuttymovies के Alternative website की तलाश में है. तो नीचे हम इसकी List बता रहे है. जिनमे कुछ वर्क भी ना करते हो. लेकिन बाकी के Work करते है।

Kuttymovies के Legal Alternatives कौन से है।

  • PopcornFlix
  • Sony Liv
  • Sony Crunch
  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • Netflix
  • Prime Flix
  • Ullu
  • MX Player
  • Jio Cinema

Kuttymovies पर कौन से Format में Movies Download कर सकते है।

  • 360p
  • 480p
  • 720p
  • 1080p
  • HD Quality
  • Dvd Rip
  • Bluray

Kuttymovies के Movies Category

  • Tamil Movies
  • Hindi Movies
  • English Movies
  • Telugu Movies
  • Kannada Movies
  • 300mb
  • 700mb

Kuttymovies Yearly Collection

Latest Telugu Movies
Comali War
Bakrid Kalavani 2
Sye Raa Narasimha Reddy Sindhubaadh
Dharmaprabhu Kaappaan
Super Duper Thittam Poattu Thirudura Kootam
Ungala Podanum Sir Namma Veettu Pillai
100 Kadhal Mithai
Sixer Thoratti
Asuran Oththa Seruppu Size 7
Mei Magamuni

Kuttymovies Dubbed Collection में क्या है

Tamil Dubbed Hollywood Movies
It Chapter Two Men in Black International
Fast Furious Hobbs Shaw Hellboy
Spider Man Far From Home How to Train Your Dragon
Rambo Last Blood The Hidden World
Annabelle Comes Home Wonder Park
Godzilla King of the Monsters Shazam!
X Men Dark Phoenix Alita Battle Angel
Aladdin Dumbo
The Angry Birds Movie 2 Escape Room
The Lion King The Curse of La Lorona

Kuttymovies से Movies Download कैसे करे!

अक्सर Hollywood की फिल्में Tamil dubbed में ज्यादा मांगी जाती हैं. जिससे kuttymovies .net के मेंबर Hollywood film को तमिल में भी डब करते हैं. या फिर जो फिल्म में पहले से ही तमिल में होती है. यह चुराकर अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देते हैं जिसकी वजह से यूजर को Tamil dubbed movies download करने में आसानी हो जाती है।

Step 1

सबसे पहले एक Browser में Kuttymovies.net को Open कर लीजिए।

Step 2

अब उस Category का चयन करें जिसमे से आपको Movies Download करनी है।

Step 3

Movie के बैनर पर क्लिक कीजिए और अब आप दूसरे पेज पर चले जायेंगे।

Step 4

यहां आपको कई तरह के लिंक दिखाई देंगे इन्ही पर क्लिक करने से आपकी Movie Download होने लगेगी।

Step 5

लिंक पर क्लिक करते ही आपके सामने कुछ Ad आएंगे और Movie Auto Mode में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी

KuttyMovies से Dubbed Movies कैसे Download करे

जैसा कि हमने आपको ऊपर ही बता दिया है कि Kuttymovie website इन पायरेसी को बढ़ावा देती है. ऐसी पायरेटेड वेबसाइट से आपको Tamil movies download नहीं करना चाहिए. क्योंकि सरकार के नए नियम के अनुसार अगर कोई ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड अपलोड करते हुए पाया जाता है।

तो उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई हो सकती है जिसके लिए 6 माह से लेकर 3 साल तक की सजा का प्रावधान है इसके अलावा जुर्माना भी रखा गया है कभी-कभी साइट मालिक के ऊपर इन दोनों तरह से दबाव बनाया जाता है. ताकि वह लोग किसी भी तरह से पायरेसी ना कर सके। Kuttymovies telegram channel

Disclaimer

किसी भी कंटेंट की पायरेसी करना इनलीगल है और हम पायरेसी का पूर्ण रूप से विरोध करते है इस आर्टिकल का मकसद आपको पायरेसी से अवगत कराना है ना कि ऐसी वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करने के लिए उत्साहित करना या बढ़ावा देना है हम आपको ऐसी वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देंगे।

Kuttymovies 2021 – FAQ

 

Read More

Hello My Name Is Manish And We Are Share Information Related to Technology & Internet Safety Tips. For Latest Update Follow us on Twitter, Facebook And Instagram. Thank You !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here