Kuttymovies 2020 – Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood Movies Download

Kuttymovies is a famous website where people download tamil, telugu, malayalam, hollywood, dubbed movies.

Kuttymovies.net 2020 – इस website से लोग Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi, Hollywood, Tamil Dubbed Movies Download करने के लिए जाते है. अगर आप भी इनमे से एक है तो आज आपको Kuttymovies के बारे में जानकारी होनी चाहिए क्योंकि ये आपके लिए जरूरी भी है।

वैसे तो kuttymovies collection वेबसाइट को ज्यादातर लोग South इंडिया से ही विजिट करते हैं. क्योंकि यह वेबसाइट ज्यादातर उस एरिया में ही प्रसिद्ध है जिसकी वजह से इनकी एक खास दर्शक की टीम है. जो केवल उन्हीं को टारगेट करते हुए movie अपलोडिंग का कार्य करती है।

हो सकता है कि आप में से ज्यादातर यूजर्स Tamil, Kannada या फिर Malayalam भाषा बोलते हो और आपको हमारी यह आर्टिकल ना समझ में आ रही हो. लेकिन जो लोग Hindi भाषा को समझते हैं वह इस आर्टिकल को जरूर समझ रहे होंगे. हम क्या कहना चाह रहे हैं।

दोस्तों online movies देखना कोई गलत बात नहीं है. लेकिन जब आप इसे illegal या पायरेटेड website की मदद से देखते हैं तो यह गलत हो सकता है. क्योंकि ऐसे लोग बिना फिल्ममेकर की इजाजत के उनका कंटेंट यूज करते हैं और अपनी साइट पर अपलोड करते हैं।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि movie देखने के लिए कई तरह की है app मौजूद हैं. जो आपको हर महीने का सब्सक्रिप्शन लेने पर Free Movies दिखाने का काम करती हैं. क्योंकि ऐसे लोग फिल्म मेकर से उनके film को खरीदते हैं. उसके बाद अपने यूजर्स को प्रोवाइड कराते हैं।

लेकिन kuttymovies जैसी वेबसाइटें बिना फिल्ममेकर के इजाजत के उनका कंटेंट चोरी करके अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देती हैं. जो की पूरी तरह से इल्लीगल होता है और इसके बदले यह लोग फिल्ममेकर को एक भी रुपए नहीं देते हैं. जिसकी वजह से इनका काम पायरेसी के अंतर्गत आता है. भारत में Tamil movies की पायरेसी करना मना है।

Kuttymovies Tamil क्या है

Kuttymovies Tamil Movies Download

इस वेबसाइट को खासतौर पर तमिल यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है. क्योंकि my kuttymovies.i n वेबसाइट पर आपको इलीगल तरीके से अपलोड की हुई tamil की old से लेकर New film का collection देखने को मिल जाता है. इसके अलावा यह मलयालम, कन्नडा और हॉलीवुड की फिल्में भी उपलब्ध कराते हैं।

kuttymovies Tamil एक movies downloading website है. जहां पर अनगिनत तमिल मूवी डाउनलोड करने के लिए मिल जाते हैं. वह भी गलत तरीके से, अगर आप यहां से Hindi movie download करने जाते हैं तो उसकी संख्या कम दिखाई देगी. ऐसा इसलिए है कि हमने पहले ही बता दिया है इसे तमिल यूजर को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

इसके अलावा और भी ऐसी वेबसाइटें हैं जो पायरेसी करती हैं. जैसे कि Tamilrockers, Worldfree4u, 7starhd, katmoviehd, todaypk, filmyzilla, jiorockers, dvdrockers, Filmywap और भी न जाने कितने अनगिनत वेबसाइटें हैं. जो कई तरह के डोमेन नेम पर कार्य करती है।

क्योंकि सरकार की नजरों में आने से kuttymovies co के कई तरह के main domain को बंद कर दिया गया है. जिसकी वजह से यह अपना address बदल कर फिर से इंटरनेट पर अपनी मौजूदगी को जता रहे हैं. लेकिन हो सकता है कि आने वाले समय में इसे भी बंद करा दिया जाए।

क्योंकि सरकार नहीं चाहती कि Tollywood film industry को किसी भी तरह से नुकसान पहुंचे. क्योंकि इस तरह का नुकसान सरकार को भी असर पहुंचाता है. जिसकी वजह से आप साइबर टीम ऐसी वेबसाइटों पर नजर बनाए हुए हैं. जो पायरेसी करती है इसलिए हम भी ऐसी वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देंगे।

Kuttymovies.com 2020 – Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood Movies

kuttymovies .com 2020 वेबसाइट को 23 जनवरी 2018 में बनाया गया था. सरकार की नजरों से बचने के लिए यह लोग कई तरह के software का इस्तेमाल करते हैं. जो इनके रियल नेम और लोकेशन को ट्रैक करने से बचाता है. क्योंकि इससे पहले भी सरकार ने इन लोगों की कई वेबसाइट बंद करा दिया है।

Kuttymovies.com website को बनाने का मकसद सिर्फ Tamil movies download करने का था. लेकिन बाद में मलयालम, कन्नडा, तेलुगू, हिंदी, हॉलीवुड, Tamil dubbed Hollywood movies के अलावा TV show भी उपलब्ध करा रहे हैं. वह भी high quality के साथ, अगर आप वेबसाइट विजिट करेंगे तो यहां सभी चीजें देखने को मिल जाएंगे।

आप सोच रहे होंगे कि New Website जब यूजर्स को फ्री में मूवी उपलब्ध कराती है तो kuttymovies को download कराकर कैसे फायदा होता होगा, तो हम बताना चाहेंगे कि यह लोग कई तरह के एडवरटाइजिंग कंपनी का इस्तेमाल करते हैं. जो इलीगल कंटेंट के लिए एड प्रोवाइड कराते हैं।

तथा यह लोग इन्ही का इस्तेमाल करके पैसे कमाने का जरिया बनाते हैं. लेकिन इन्हें पता है कि फिल्म इंडस्ट्री में जो फिल्म बनती है उसके दीवाने बहुत हैं इसलिए इंटरनेट पर उन्हें सबसे ज्यादा सर्च भी किया जाता है. तो ऐसे में कोई भी filmmaker अपनी फिल्म थिएटर के अलावा वेबसाइट पर फ्री में उपलब्ध नहीं कराता है।

और भारत में लोगों को फ्री में चीजें देखने की आदत सी हो गई है. क्योंकि वह हर बार किसी भी फिल्म के लिए इतना पैसा खर्च करना नहीं चाहते हैं. इसलिए वह सोचते हैं कि घर बैठे ही हमें फ्री में मूवी देखने के लिए मिल जाए तो इससे बेहतर क्या हो सकता है. इसी वजह से सरकार इन वेबसाइटों पर पाबंदी लगा रही है ताकि लोग इनसे दूर रहे.

Kuttymovies से Movies Download करे या नही

जब आप Kuttymovie वेबसाइट में प्रवेश करेंगे तो आपको Tamil movies के नाम से एक category देखने को मिलेगी. जिसमें tamil के सभी movies यानी 2016, 2017, 2018 और 2019 के new release Tamil movies की list देखने को मिल जाएगी।

तमिल मूवी डाउनलोड करने के लिए यूजर किसी एक कैटेगरी को चुनता है. उसके बाद उस फिल्म का चयन करता है. जिसे वह डाउनलोड करना चाहता है डाउनलोड करते समय यह लोग कई तरह के लिंक ऐड कर देते हैं. ताकि यूजेस इतनी आसानी से कोई भी फिल्म ना डाउनलोड कर पाए।

या फिर अगर सरकार की कोई साइबर टीम Kuttymovies साइट को विजिट कर रही है तो उन्हें भी यह पता करने में घंटों लग जाएगी. यह वेबसाइट real link शेयर करती है या नहीं ताकि यह लोग कुछ समय तक उनसे बच कर रह सके. लेकिन हां किसी न किसी की एक लिंक में movies download करने की असली लिंक छुपी होती है।

अगर आप इस वेबसाइट से लगातार मूवी डाउनलोड करने जाते हैं तो आपको पता होता है कि कौन से लिंक पर क्लिक करने के बाद मूवी को डाउनलोड किया जा सकता है या फिर फिल्म डाउनलोड हो सकती है।

Kuttymovie Tamil Dubbed Movies कैसे देता है

अक्सर Hollywood की फिल्में Tamil dubbed में ज्यादा मांगी जाती हैं. जिससे kuttymovies team के मेंबर Hollywood film को तमिल में भी डब करते हैं. या फिर जो फिल्म में पहले से ही तमिल में होती है. यह चुराकर अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देते हैं जिसकी वजह से यूजर को Tamil dubbed movies download करने में आसानी हो जाती है।

इसके अलावा यह लोग Bollywood, Kannada, Telugu, Malayalam Movie को भी Tamil dubbed में उपलब्ध कराते हैं ताकि जिनको जैसी मूवी पसंद है. वैसी उनको अपनी भाषा में देखने को मिल सके. लेकिन हम आपको बताना चाहेंगे कि आप ऐसी वेबसाइट से हमेशा दूरी बनाकर रखें।

Kuttymovies से Hollywood Movie Download कैसे करे

Kuttymovies - Tamil, Malayalam, Hollywood, Dubbed Movies Download Free

जिस तरह तमिल मूवी डाउनलोड करने के लिए इसकी अलग कैटेगरी दी गई है. ठीक उसी प्रकार हॉलीवुड की फिल्में भी डाउनलोड करने के लिए आपको एक कैटेगरी मिल जाती है. जिसके अंतर्गत 360p, 480p, 720p के movie quality के साथ तथा इसकी फाइल size 300mb, 400mb, 600mb, 1GB के आसपास देखने को मिल जाती है।

ताकि यूजर्स अपनी डाटा के अनुसार इन फिल्मों को आसानी के साथ डाउनलोड करके जाए इसलिए लोग कई तरह के क्वालिटी और साइज में फिल्मों को बांट देते हैं. जो कि उन यूजर्स के लिए फायदेमंद होता है जिनके पास फिल्म डाउनलोड करने के लिए कम डाटा बचा होता है। Kuttymovies tamil movies download.

Kuttymovie New Website 2020

kuttymovies.n etkuttymovies.web
kuttymovies.i bkuttymovies vet
kuttymovies.inkuttymovies rockers.net
kuttymovies cckuttymovies wap
kuttymovies.tamilkuttymovies.ws
kuttymovies.c okuttymovies web.com 2020
kuttymovies orgkuttymovies vip
kuttymovies.m ekuttymovies.un

Kutty Movies Category List

Kuttymovies 2020 Tamil Movies Category
Tamil Upcoming MoviesTamil Dubbed Movies
Tamil Actor MoviesTamil Dubbed Yearly Collections
Tamil 2020 MoviesDubbed Movies
Tamil 2018 MoviesTamil Dubbed 2017 Movies
Tamil 2017 MoviesTamil Dubbed 2018 Movies
Tamil Yearly CollectionsEnglish Movies
Request Movies  (Must Ask)nglish 2017 Movies
English 2018 MoviesEnglish Movies

Kuttymovies Tamil Collection 2020

Latest Telugu Movies
ComaliWar
BakridKalavani 2
Sye Raa Narasimha ReddySindhubaadh
DharmaprabhuKaappaan
Super DuperThittam Poattu Thirudura Kootam
Ungala Podanum SirNamma Veettu Pillai
100 KadhalMithai
SixerThoratti
AsuranOththa Seruppu Size 7
MeiMagamuni

Kuttymovies Dubbed Collection में क्या है

Tamil Dubbed Hollywood Movies
It Chapter TwoMen in Black International
Fast Furious Hobbs ShawHellboy
Spider Man Far From HomeHow to Train Your Dragon
Rambo Last BloodThe Hidden World
Annabelle Comes HomeWonder Park
Godzilla King of the MonstersShazam!
X Men Dark PhoenixAlita Battle Angel
AladdinDumbo
The Angry Birds Movie 2Escape Room
The Lion KingThe Curse of La Lorona

Kutty Movies से Tamil में कैसे Download करे

जैसा कि हमने आपको ऊपर ही बता दिया है कि Kuttymovies वेबसाइट इन पायरेसी को बढ़ावा देती है. ऐसी पायरेटेड वेबसाइट से आपको Tamil movies download नहीं करना चाहिए. क्योंकि सरकार के नए नियम के अनुसार अगर कोई ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड अपलोड करते हुए पाया जाता है।

Kuttymovies Telegram Channel

तो उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई हो सकती है जिसके लिए 6 माह से लेकर 3 साल तक की सजा का प्रावधान है इसके अलावा जुर्माना भी रखा गया है कभी-कभी साइट मालिक के ऊपर इन दोनों तरह से दबाव बनाया जाता है. ताकि वह लोग किसी भी तरह से पायरेसी ना कर सके। Kuttymovies telegram channel

Disclaimer

किसी भी कंटेंट की पायरेसी करना इनलीगल है और Hindi Free Tech पायरेसी का पूर्ण रूप से विरोध करती है इस आर्टिकल का मकसद आपको पायरेसी से अवगत कराना है ना कि ऐसी वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करने के लिए उत्साहित करना या बढ़ावा देना है हम आपको ऐसी वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देंगे।