HiBoss App Review – ऑनलाइन सेलर बनकर कमाए प्रतिमाह ₹20,000 रुपए!

0
66
views

HiBoss App Review – यदि आपके पास नौकरी नहीं है या पार्ट टाइम जॉब की तलाश कर रहे है तो आज हम आपके लिए एक Life Changing App लेकर आये है। जिसकी help से आप भी हर महीने 20,000 रुपए की कमाई कर सकते है। क्योंकि ये New Earning App 2019 अभी हाल ही में लॉन्च हुआ है। अगर आप इसको अभी से ज्वाइन कर लेते है। तो फ़ायदे में रहेंगे । वैसे आपने Club Factory का नाम तो सुना ही होगा। अगर नहीं सुना तो मै ही बता देता हूं। दरअसल क्लब फैक्ट्री Amazon और Flilkart की तरह ही एक E-Commerce Website है। जहा पर कपड़ों से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स के समान ऑनलाइन बेचे जाते है।

HiBoss App Review - ऑनलाइन सेलर बनकर कमाए प्रतिमाह ₹20,000 रुपए!

जानकारी के लिए बता दे कि ये कंपनियां अपने सामान को प्रोमोट करवाने के लिए लोगों को पैसे देती है। और आपका भी काम यहाँ प्रोमोट करना है। हालांकि Club Factory ने अभी तक अपना Affiliate Program Launch नहीं किया है। मगर HiBoss Earning App के द्वारा इसने एक अलग तरह से इसकी शुरुआत कर दी है। यदि आप हर महीने 20 हज़ार रुपए कमाने की इच्छा रखते है। तो पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े. ताकि आगे आपको क्या करना है। इसकी जानकारी अच्छे से हो पाए। तो चलिए शुरू करते है।

HiBoss Earning App क्या है?

HiBoss App, Club Factory के द्वारा डेवलप किया गया एप्लिकेशन है। जहा से आप इच्छानुसार किसी भी प्रोडक्ट को खरीदकर कैशबैक ले सकते है। इसके साथ ही यहां Seller बनकर ऑनलाइन पैसे भी कमा सकते हैं। अगर आप 6 लोगों को अपने साथ जोड़ कर टीम बना लेते हैं तो आप उनके TL (Team Leader) बन सकते है। जिससे टीम के द्वारा किए गए वर्क पर आपको कमीशन मिलता रहेगा। साथ ही HiBoss में मौजूद प्रोडक्ट को Facebook, WhatsApp पर शेयर करने के लिए प्रत्येक शेयर के 2 रुपए भी दिए जाते है।

लेकिन पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले मोबाइल में Club Factory तथा HiBoss App को डाउनलोड करना पड़ेगा। फिर दोनों एप्प में मोबाइल नंबर से रजिस्टर होना पड़ेगा। रजिस्टर होते ही आपको एक HiBoss के WhatsApp Group में Add कर लिया जाएगा। उसके बाद आगे क्या काम करना है। इसकी जानकारी HiBoss सर्विस मैनेजर के द्वारा दी जाएगी। अगर आप नहीं जानते HiBoss में अकाउंट कैसे बनाते हैं। तो इसका तरीका नीचे बताया जा रहा है।

यहां से App Download कर सकते हैं।

HiBoss में Account कैसे बनाए?

दोस्तो HiBoss में अकाउंट बनाने के लिए आपके पास एक ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर होना जरूरी है। अगर आपको ईमेल आईडी बनाना नहीं आता तो लिंक पर क्लिक करके कैसे बनाते है सीख सकते है। चलिए अब HiBoss में अकाउंट कैसे बनाते हैं ये जानते हैं।

HiBoss App Review - ऑनलाइन सेलर बनकर कमाए प्रतिमाह ₹20,000 रुपए!

सबसे पहले ऊपर दिए गए लिंक से एप्प को इंस्टॉल कर ले। उसके बाद ओपन करे। और जो भी परमीशन मांगी जाए उसे Allow कर दे।

परमीशन देने के बाद दूसरे पेज में अपना मोबाइल नंबर डाले और Next Button पर क्लिक करें।

अब आपके नंबर पर एक OTP मैसेज आएगा. इसे देखकर बॉक्स में भरकर Continue के बटन पर क्लिक करें।

उसके बाद यहां एक Refferal Code पूछा जाएगा। जिसमें आप “G8HTNX” भर सकते है।

[ ध्यान दें ! ] – इस कोड (“G8HTNX“) के बिना आप यहां अकाउंट नहीं बना सकते है। इसलिए कोड को सावधानीपूर्वक ही भरे।

कोड डालने के बाद कन्फर्म बटन के ऊपर टैप करके आगे बढ़ जाए।

Congratulations ! आपने HiBoss App में अपना अकाउंट बना लिया है।

अब यहां Seller बनने के लिए आपको किसी एक प्रोडक्ट को खरीदना होगा। अगर आप प्रोडक्ट खरीदना नहीं चाहते तो अपने 2 दोस्त या फैमिली मेंबर को किसी भी एक प्रोडक्ट की लिंक भेजे। लिंक के भेजते ही आप यहां Seller बन जायेगे। इसके अतिरिक्त अधिक पैसा बनाने के लिए प्रोडक्ट को प्रोमोट कर सकते है।

यदि आपको यहां किसी प्रकार की दिक्कत आती है। तो कुछ ही देर के बाद आपको एक WhatsApp Group में एड कर लिया जाएगा। जिसमें आपको एक Service Manager मिलेगा। आप अपनी समस्या उनके साथ शेयर करके समाधान पा सकते है।

Tips About HiBoss App

दोस्तो, यहां कमाए गए पैसे निकालने के लिए Paytm और Bank Transfer की सुविधा दी गई है। जिसकी मदद से आप अपना पैसा निकाल सकते हैं। So Friends, हमे उम्मीद है HiBoss Earning App क्या है? इसमें अकाउंट कैसे बनाते हैं? इसके ऊपर हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। यदि आपका कोई सवाल है तो कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं साथ ही इस पोस्ट को अपने दोस्तो के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करना ना भूले! Thanks For Reading!

क्या आपने ये पढ़ा !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here