Bolly4u – Download Full HD Bollywood, South, Hindi Dubbed Movies Online

Bolly4u 2020 is a pirated movie website provide Bollywood, Punjabi, South, Hollywood, HD Quality Hindi Movies with illegal Download link. every single day too many users find them.

Bolly4u – बता दे कि इस Movies Website को हर दिन कई लोग सर्च करते है. ताकि वो अपनी पसंद की Film यहां से Download कर सके। अगर आप भी उनमे से एक है तो ये आर्टिकल इसके ऊपर ही है जहा आपको इसके कुछ और भी नये तरीके बताये जाएंगे.

इस Movies Website से Dual Audio, Hollywood, Bollywood, Punjabi, South, Hollywood, Hindi Movie, HD Quality के साथ Download कर सकते है क्योकि Bolly4u से Movies Download कराने के Website के कुछ पुराने डोमेन ने फ़िलहाल काम करना बंद कर दिया है। क्योकि कई बार साइबर टीम के हाथों इस साईट को बंद करा दिया जाता है.

Bolly4u क्या है?

दोस्तों Bolly4u एक मूवी डाउनलोड करने वाली website है जहाँ से लाखों की संख्या में लोग Hollywood movies download करने आते है. लेकिन भारत मे लोग Online Free Movies देखना थोड़ी ना बंद करने वाले है इसलिए वो हर बार Bollywood Movie कौन सी वेबसाइट उपलब्ध करा रही है इसका पता लगा ही लेते है।

Bolly4u – HD Bollywood, South, Dual Audio Movies Download

Bolly4u : Latest HD Hollywood, Bollywood, South Movies Download

अगर आपने कभी इस वेबसाइट को विजिट किया होगा तो आपने देखा होगा की यहाँ एक डाउनलोड लिंक शेयर करने के बजाय ढेरो लिंक दिए गये होते है. Bolly4u में TV Shows के Download Link दिए भी दिए जाते है जो इस प्रकार के होते है।

Bolly4u 2019 300 MB South Movies Download

इतना ही नही Bolly4u cz7 में आपको Online Video Streaming के जरिये भी Movies Watch करने का Option मिल जाता है. जो कि उन लोगो के लिए अच्छा है जो Download जैसे विकल्प में अपना समय और Data बर्बाद नही करना चाहते है।

Download Latest Bollywood, Hollywood Movies Online

Bolly4uhd पर Animated Movies, Bollywood, Bengali के अलावा Latest Hindi Movies, 300MB Hollywood Dubbed Movies Download किया जा सकता है साथ ही यहां कुछ और Category दी गयी है. जहाँ TV Shows, Comedy Video, Action Movies, 3D Movies भी download करने का link मिल जाता है।

Bolly4u Bollywood Movies Download

जी हां ये Hindi वेबसाइट को बंद कर दिया गया है. अगर आप अभी इंटरनेट पर bolly4u लिखकर सर्च करेंगे तो आपको दूसरे पेज पर भेज दिया जाएगा जहा आपको कुछ नही मिलेगा।

आप सोच रहे होंगे bolly4u बंद क्यों किया गया तो हम बताना चाहेंगे bollym4u Movies पर कई तरह के गलत Content Upload किये जाते थे. जो पूरी तरह से पायरेसी के अंतर्गत आता है और ऐसा करना गलत भी है.

भारत मे किसी भी Content की पायरेसी करना गैर कानूनी है जिसके लिए सरकार ने कुछ कड़े कानून भी बनाये है. क्योंकि content की चोरी किस भी रूप में बर्दास्त नही की जा सकती है। ऐसा सरकार का कहना है.

Bolly4u से HD Movies Download कैसे करे

वैसे तो यहाँ पर आए दिन Movie लीक होती रहती है. लेकिन हाल ही में इसने Marjaavaan को 300mb movies, 300mb dual audio movies एवं 1080p के साथ Upload कर दिया इसका काम Hindi Movie को Leaked करना नही है।

बल्कि Tollywood, Kollywood, Mollywood, Hollywood, Japanese Films Full HD के साथ Download करने के लिए मिल जाता है साथ ही Films के कुछ Screenshots भी शेयर किए जाते है. ताकि लोग जान सके Movie Quality कैसी है।

Bolly4u Proxy Website 2020 क्या है

जैसा कि हमने पहले ही बताया है इसके कुछ पुराने domain काम नहीं करते है इसलिए हम New Links 2020 के बारे में जानेंगे, तो चलिए जानते है इसके New website List को जिसके जरिये यहाँ तक पहुंचा जा सकता है.

Bolly4u.orgBolly4u.in
Bolly4u.netBolly4u.co
Bolly4u.infoBolly4u.pro
Bolly4u.wikiBolly4u.live
Bolly4u.bizBolly4u.trade
Bolly4u.clubBolly4u.web
Bolly4u.co.inBolly4u.com
Bolly4u.comBolly4u.live
Bolly4u.inBollym4u.pro
Bolly4u.netBolly4u.pro
Bolly4u.ongBolly4u.link
Bolly4u.onlineBolly4u.in
Bolly4u.orBolly4u.us
Bolly4u.orgBolly4u.co
Bolly4u.runBolly4u.online
Bolly4u.treadBolly4u.co.in
Bolly4u.wikiBolly4u.info
bolly4ufree.combolly4u.cc

Bolly4u TV Shows, Web Series Download

अगर आप इंटरनेट पर साईट का नाम लिखकर सर्च करेंगे तो इसके URL तक पहुंच जायँगे. इसके अलावा ये वेबसाइट अभी भी working कर रही है यदि ये Mobile में open नही होते है तो VPN का सहारा लेकर खोल सकते है। उसके बाद यहा से big boss wwe, mirzapur, sacred games, indian idol, के videos को डाउनलोड कर सकते है।

Join bolly4u telegram channel

Disclaimer

किसी भी Content की Piracy करना अपराध की श्रेणी में आता है Hindi Free Tech पूरी तरह से Piracy का विरोध करती है इस आर्टिकल का मकसद पायरेसी तथा  bolly4u जैसी पायरेटेड वेबसाइट से अवगत कराना मात्र है. इसलिए मनोरंजन का सही रास्ता चुने और ऐसी वेबसाइट से दूरी बनाए रखे!