9xmovies 2021 – Bollywood Hollywood Movies Download Website

9xmovies is a most popular movies downloading website. who offer Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Telugu, Dubbed movie and TV Shows by illegal way.

9xmovies 2021 – Bollywood Hollywood Movies Download Website – 9xmovies Website लोगो को Bollywood, 300 MB, Hollywood, TV Shows, Malayalam, Tamil, Bhojpuri, Punjabi, Telugu Movies Download करवाने का काम करती है जो कि पूरी तरह से गलत है. क्योंकि भारत मे 9xmovies से movie download करना मना है। क्योकि 9x movies Marathi Movies Downloading Website गलत तरीको को अपना कर लोगो से मूवी डाउनलोड करवाने का काम करती है.

और ये खेल काफी दिनों से चल रहा है हालांकि बीच मे सरकार ने इनकी वेबसाइट को बैन भी किया था लेकिन अब नए नाम के साथ ये लोग फिर से आ गए है। लेकिन इनका भी ठिकाना नही है क्योंकि जैसे ही सरकार की नजर इन movies download site पर पड़ेगी या किसी ने शिकायत की तो इनकी वेबसाइट फिर से गूगल में हमेशा के लिए गायब हो जाएगी आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों है तो हम आपको बताना चाहेंगे।

9xmovies today के अलावा और भी website है जो Online Free Movies Download करवाने का लिंक शेयर करते है जो कि illegal होता है और ये पायरेसी के अंतर्गत आता है यानी ये लोग किसी और के कंटेंट को चुराकर अपनी साइट पर अपलोड करते है और इसे ही पायरेसी कहा जाता है।

दोस्तो जैसा कि आप सभी जानते है आज के समय मे मनोरंजन यानी Entertainment का सबसे बड़ा जरिया Movies देखना हो गया है जबकि ऐसा पहले नही था क्योकि उस समय ज्यादातर लोग Movies के बारे में जानते ही नही थे तथा उस समय किसी और तरीके से अपना मनोरंजन करते थे।

9xmovies 2021 – Download Tamil, Hollywood, Hindi Dubbed Movies

9xmovies

9xmovies win वेबसाइट अपने यूज़र्स के लिए Hindi Movies, Hindi Dubbed Movies Download करने की सुविधा देती है अगर आपको Hollywood, South Indian, Tamil, Kannada, Telugu Movies Hindi में देखना पसंद है तो ये साइट आपकी इच्छा को पूरी करती है लेकिन ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करना अपराध की श्रेणी में आता है। जो आपके लिए गलत साबित हो सकती है.

इसलिए अपने को हमेशा 9xmovies best वेबसाइट से दूर रखने का प्रयास करे तथा HindiFreeTech ऐसी वेबसाइट से movies download करने के लिए नही कहता है या फिर किसी तरह से उत्साहित करने प्रयास बिल्कुल नही करता है बल्कि हम आपको इनसे दूर रहने की सलाह देंगे। क्योकि मूवी की पायरेसी करना गैर कानूनी है जिसके लिए सरकार ने कुछ कड़े नियम भी बनाये है.

अगर ऐसी वेबसाइट जो पायरेसी करने हुए पायी जाती है या इसमे लिप्त है तो उनके ऊपर कड़े कड़े एक्शन लिया जाएगा जिसके अन्तर्गत 6 माह से लेकर 3 साल तक की सजा का प्रावधान है। इसलिए आप भी अपने मन से Latest New Bollywood, Hollywood, Bhojpuri, Punjabi, Kannada download करने से बचे क्योकि इन साइट पर आपकी प्राइवेसी से जुड़ी चीजे भी Leak होने के संयोग बने रहते है इसलिए इनको विजिट करने से पहले सुरक्षा जैसी चीजों का खास ध्यान रखे।

Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Online

9xmovies city बहुत पहले से ही Movies Download कराती आ रही है अगर आपने कभी इस site को विजिट किया है या फिर Film Download करने के लिए गए है तो गौर किया होगा कि इसमें सभी भाषा की मूवी डाउनलोड कराने के लिए उपलब्ध की गई है यानी अगर यूजर Hindi, Kanaada, Malayalam, Telugu, Punjabi, Tamil, Bengali, Bhojpuri, Gujrati भाषा मे Movie देखना चाहता है।

तो यहां से देख सकता है इतना ही नही उन्हें मोबाइल में सेव करके रख भी सकता है ताकि उसे खाली समय मे आसानी से देख सके क्योंकि Film ही एक ऐसी चीज है जिसके जरिए यूजर का मनोरंजन बहुत ही अच्छी तरह से हो जाता है बस इसके लिए उसे Movie Download करने की आवश्यकता होती है।

आपको याद होगा कि जब भारत में जिओ नहीं आया था तब इससे पहले बाजारों में कई तरह की मूवी डाउनलोड करवाने के लिए लोगों को पैसे खर्च करने पड़ते थे जिसके लिए दुकानदार भी एक मूवी का कम से कम ₹10 या ₹15 चार्ज करता था उसके बाद वह चीप में कंप्यूटर के माध्यम से Movie अपलोड कर देता था ।

हालांकि उस समय लोगों के पास इंटरनेट डाटा उतनी मात्रा में नहीं रहता था जितनी कि अब रहता है क्योंकि उस समय कम पैसे में इंटरनेट डाटा की वजह से लोग मूवी डाउनलोड करने से बचते थे लेकिन जब से अनलिमिटेड डाटा या फिर 1GB प्रतिदिन मिलने लगा है तो इनके डाउनलोड करने की संख्या भी बढ़ गई है

इसलिए अब लोग 9xmovies app से movies download करने का काम धड़ल्ले से करते हैं लेकिन उन्हें पता नहीं होता है कि अब पहले जैसी बात नहीं रह गई है क्योंकि सरकार अब इन मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट पर एक्शन ले रही है और जो भी इस तरह की एक्टिविटी में दोषी पाए जा रहे हैं उनके खिलाफ उचित कार्रवाई भी की जा रही है

9xmovies से Movies Download क्यों नही करना चाहिए

क्योंकि यह लोग आपको ओरिजिनल कंटेंट की पायरेटेड कॉपी या फिर चोरी की हुई कॉपी डाउनलोड करने के लिए देते हैं जिसका इनके पास किसी भी तरह का कॉपीराइट नहीं होता है अगर यह लोग सही-सही पकड़ में आ जाए तो इनके ऊपर बहुत बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

लेकिन यह लोग अपने काम को इतनी चालाकी से अंजाम देते हैं कि इन्हें पकड़ पाना काफी मुश्किल हो जाता है कई बार तो वेबसाइट के मालिक को पकड़ने के बजाय गलत आदमी पकड़ में आ जाता है क्योंकि इनके टीम मेंबर अपने रियल नेम और रियल ईमेल आईडी का इस्तेमाल कहीं भी नहीं करते हैं।

बल्कि यह लोग कुछ ऐसे सुरक्षित Software का इस्तेमाल करते हैं जो इनकी गोपनीयता को बनाए रखती है अगर आप भी 9xmovies win पर movie डाउनलोड करने जाते हैं तो देखा होगा कि जब इसे इंडिया से ओपन करेंगे तो यह वेबसाइट नहीं खुलेगी लेकिन जब आप VPN का प्रयोग करके ओपन करेंगे।

तो यह वेबसाइट तुरंत ओपन हो जाएगी क्योंकि ऐसी वेबसाइट सिर्फ भारत में ही बैन है बाकी के अन्य देशों में नहीं इसलिए इनको वीपीएन के माध्यम से एक्सेस करना आसान हो जाता है जिसके बाद आप यहां से कोई भी free movie download कर सकते हैं और उन्हें आराम से घर बैठे देख सकते हैं।

South Movies Hindi Dubbed में क्या है

इंडिया में लोग Bollywood की Film से ज्यादा साउथ की फिल्म देखना पसंद करते हैं जिसकी वजह से यह 9xmovies 300 mb मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट South Movies भी अपलोड करती हैं यहां तक कि इसे Hindi Dubbed कराकर भी अपलोड कराने का काम बहुत ही अच्छी तरीके से करती हैं ताकि इनका यूजर हर भाषा की फिल्म को देख सके और मनोरंजन कर सकें।

अगर आपको भी South की Film देखना बहुत ज्यादा पसंद है तो इस site में आपको साउथ Movies की एक कैटेगरी अलग से देखने को मिलेगी जिसमें आपको पुरानी से लेकर नई फिल्मों का Collection देखने को मिल जाता है इसके अलावा आप चाहे तो यहीं से डाउनलोड भी कर सकते हैं जिसके लिए Download Link भी इन लोगों द्वारा प्रोवाइड किया जाता है।

South Movies Download करने के लिए सबसे पहले आपको साइट के अंदर प्रवेश करना होता है उसके बाद मन मुताबिक उस फिल्म का चयन करना होता है जिसे डाउनलोड करना चाहते हैं उसके बाद फिल्म के स्क्रीनशॉट के नीचे ही कई तरह के डाउनलोड लिंक अवेलेबल होते हैं जिन्हें एक-एक करके चेक करना होता है कि कौन सा लिंक मूवी को डाउनलोड कराने की अनुमति देता है।

सभी लिंक को प्रत्येक बार चेक करना पड़ता है और लगभग कई तरह की मुश्किलों का सामना करते हुए जब एक वर्किंग लिंक मिल जाती है तो उसके बाद एक फिल्म डाउनलोड करने में कम से कम आधे घंटे या फिर 1 घंटे का समय लग जाता है लेकिन हां इसके बाद उस फिल्म को आप किसी के साथ भी शेयर कर सकते हैं।

जो की पूरी तरह से गलत होता है क्योंकि इस कंटेंट का असली मालिक कोई और होता है जो इसे बनाने के लिए कड़ी मेहनत और पैसे लगाता है और जब यह ये लोग इन्हें अपने वेबसाइट पर leak कर देती हैं तो उन्हें इसका नुकसान होने लगता है तथा ऐसे लोग किसी भी तरह से उनकी आर्थिक सहायता भी नहीं करते हैं।

9xmovies New Link 2021

कई बार सरकार की नजरों में आने से इनकी पुरानी वेबसाइटों को बंद कर दिया जाता है जिसके बाद ये अपने यूजर्स तक पहुंचने के लिए दूसरे डोमेन का इस्तेमाल करते हैं जोकि पहले वाले नाम से भिन्न होती है इससे पहले भी कई तरह के डोमेन नेम से 9xmovies bid कर चुकी है जिनमें से कुछ के नाम हम आपको नीचे बताने जा रहे हैं लेकिन आप इन्हें विजिट करने की कोशिश मत करना क्योंकि यह वेबसाइट भारत में ओपन ही नहीं होंगी।

9xmovies.win 9xmovies.fun
9xmovies.vin 9xmovies.asia
9xmovies.vet 9xmovies.best
9xmovies.today 9xmovies.press
9xmovies.side 9xmovies.online
9xmovies.proxy 9xmovies.info
9xmovies.pro 9xmovies.one
9xmovies.lol 9xmovies.bid
9xmovies.link 9xmovies.top
9xmovies.bz 9xmovies.run
9xmovies.biz 9xmovies.in

9xmovies Alternative WebSite 2021

9xmovies के Legal Alternatives कौन से है

  • PopcornFlix
  • Sony Liv
  • Sony Crunch
  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • Netflix
  • Prime Flix
  • Ullu
  • MX Player
  • Jio Cinema

9xmovies पर कौन से Format में Movies Download कर सकते है।

  • 360p
  • 480p
  • 720p
  • 1080p
  • HD Quality
  • Dvd Rip
  • Bluray

9xmovies Movies Category

  • Tamil Movies
  • Hollywood Movies
  • Kannada Movies
  • Web Series
  • TV Shows
  • Bollywood Movies

9xmovies से Bollywood Movies क्यों Download नही करना

क्योंकि अभी आपने हाल ही में देखा होगा कि Bollywood के कुछ एक्टर फिल्म मेकर यहां तक कि प्रोडूसर भी भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से पायरेसी के ऊपर बात कर चुके हैं और उन्होंने यह प्रार्थना की है कि पायरेसी को भारत में पूरी तरह से बैन करना चाहिए ताकि इससे Film Industry को होने वाले नुकसान से बचाया जा सके।

क्योंकि भारत में Hindi Movie देखने वालों की संख्या काफी ज्यादा है जिसकी वजह से यह इंडस्ट्री करोड़ों का कारोबार करती है इसलिए सरकार को इनके बिज़नेस के टैक्स से फायदा होता है जिसके लिए सरकार भी इनके लिए अपना योगदान देना चाहती है इसीलिए भारत की साइबर टीम 9xmovies best पर बराबर नजर बनाए हुए हैं।

जो इस तरह की एक्टिविटी करते हुए पाए जाते हैं या फिर ऑनलाइन पायरेसी को बढ़ावा देते हैं क्योंकि पायरेसी से एक तरफ जहां फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान होता है तो वहीं दूसरी ओर सरकार को भी इसका थोड़ा बहुत नुकसान पहुंचता है। इसलिये अगर आप 9xmovies host से मूवी डाउनलोड करने का मन बना रहे हैं

तो इसका ख्याल निकाल दें क्योंकि अब पहले जैसी बात नहीं रह गई है क्योंकि ऐसी वेबसाइटों पर बराबर नजर रखा जा रहा है और इनकी एक्टिविटी को रिकॉर्ड भी किया जा रहा है जिससे आने वाले समय में इनकी जो भी वेबसाइट फिलहाल में रन करते हैं उनको भी बंद कराने की कोशिश की जा रही है।

9xmovies से Hollywood Movies Download करने से क्या दिक्कत होगी

वैसे तो हॉलीवुड की फिल्में देखना हर किसी को पसंद है लेकिन जब यही फिल्म उनकी आम बोलचाल की भाषा में उपलब्ध हो जाए तो फिर इन्हें देखने का मजा और भी दुगना हो जाता है और इंसान इसे और भी अच्छे से समझ पाता है और इसे इंजॉय कर पाता है कुछ ऐसा ही है 9xmovies Pro वेबसाइट पर काम जो Hollywood की Movies, Tamil, Hindi, Kannada में Dubbed कराकर उपलब्ध कराती हैं.

जिन्हें लोग अपनी भाषा के हिसाब से Download करके मोबाइल में देख सकता है। तो हम बता रहे थे कि 9xmovies से Hollywood की फिल्में डाउनलोड करने से आपको क्या दिक्कत होगी तो इसका जिक्र कई बार ऊपर भी कर चुके हैं की Movies Download करना वह भी ऑनलाइन पाइरेट्स वेबसाइट से इल्लीगल है जिसके लिए सरकार ने कुछ नियम भी बनाये है।

वैसे तो सरकार के सख्त नियम ऑनलाइन मूवी अपलोड करने वालों के लिए है लेकिन अगर यहां डाउनलोड भी करने जाते हैं तो आपको दिक्कत हो सकती है इसलिए अपने आप को ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से बचा कर रखें या फिर कुछ ऐसे तरीकों को अपनाएं जिससे सुरक्षित रह सकें।

Latest Leaked Movie List 2021 By 9xmovies

अभी हाल ही में 9xmovies biz वेबसाइट पर कौन-कौन सी Movies Leak की गई है उसकी जानकारी हम नीचे देने जा रहे हैं इसमें हम आपको उन फिल्मों के नाम बता रहे हैं जो इस वेबसाइट पर उपलब्ध है या फिर इन्हें पहले से ही Leak किया जा चुका है वैसे तो इस मामले Tamilrockers सबसे ऊपर है लेकिन यह वेबसाइट भी किसी से कम नहीं है यहां भी आपको Latest New Movies Download करने के लिए मिल जाती है।

Wonder Woman Bloodlines Hyderabad Nawabs
Shikara Gulabo Sitabo
Dawat-E-Biryaani Subh mangal jyada savdhan
Ekram Suryavanshi
Sye Raa Hacked
Under Water Smack Down
Dhoomketu Laxmi Bomb

9xmovies Fit को समझिए

आज के समय में 9xmovies, movies papa जैसी वेबसाइट कई तरह के डोमेन नेम से रन कर रही हैं जिनमें से कुछ के नाम हमने आपको ऊपर की लिस्ट में बताया है लेकिन यह भी इस समय काफी चर्चा में है और लोग इसकी भी तलाश करते रहते हैं यहाँ पर बॉलीवुड हॉलीवुड भोजपुरी बंगाली सभी तरह की movies download करने की सुविधा मिल जाती है।

इसके अलावा contagion full movie online with English subtitles, web series, Horror, Adventure, Action, Romance, Thriller, Comedy, Mystery कई तरह की movies भी download करने के लिए मिल जाती है वह भी Latest Link के साथ अगर आपको भी कुछ इस तरह की फिल्में देखना पसंद है तो उन्हें अपने मर्जी के अनुसार डाउनलोड करके देख सकते हैं।

लेकिन पाइरेट्स वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना आपके लिए कीतना गलत साबित हो सकता है इसका जिक्र हमने पहले ही कर दिया है अगर फिर भी आप यहां से मूवी डाउनलोड करने जाते हैं तो फिर यह आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है इसलिए तो ऐसी वेबसाइट से दूरी रखें तो बेहतर है।

इसके जैसे कुछ ये वेबसाइट भी है जैसे – 7starhd, worldfree4u, tamilgun, tamilmv, todaypk, katmoviehd, tamilrockers, movie4me, filmyzilla, jio rockers, dvd rockers, filmywap, 1337x, khatrimaza, movierulz

9xmovie में TV Shows देखना चाहिए या नही

अगर देखा जाए तो इंटरनेट पर कई ऐसी वेबसाइट और App मौजूद है जहां से मंथली सब्सक्रिप्शन लेकर TV Shows, Movies, Songs देख सकते हैं जैसे कि Amazon Prime Video, Netflix, Ullu, YouTube, Jio TV, Airtel TV इत्यादि।

क्योंकि यह लोग अपने दर्शकों को मूवी और कंटेंट दिखाने के लिए इसके कॉपीराइट ओनर से इजाजत लेते हैं और इसके बदले उन्हें कुछ पैसे भी देते हैं लेकिन 9xmovies pro जैसी वेबसाइट फ्री में ही या फिर चोरी करके इनके कंटेंट को अपने यूजर के लिए उपलब्ध कराती है।

जो की पायरेसी के अंतर्गत आता है अगर आपको टीवी शोज देखना पसंद है तो आप किसी लीगल तरीके से देखें ना कि इन जैसी वेबसाइट से जाकर डाउनलोड करें क्योंकि इससे आपको ही नुकसान हो सकता है।

9xmoviez 300 MB में Movies Download करने क्यों देता है

क्योकि 300MB Size वाले Movies Download करने में आसान होते है जिससे लोगो को कम डेटा में ही अच्छी मूवी डाउनलोड करने के लिए मिल जाती है। क्योंकि ज्यादातर यूजर्स सोचते हैं कि कम से कम डाटा में ज्यादा से ज्यादा मूवी डाउनलोड किया जा सके।

ताकि वह उसे आने वाले समय में बिना किसी झंझट के देख सके इसलिए यह वेबसाइट भी उनकी इच्छा के अनुसार 300mb, 700mb, 1GB, 400mb, 200mb की फाइलों को 3GP, MP4 mkv, blu Ray, avi, Mpeg4 में कन्वर्ट करके डाउनलोड कराने के लिए उपलब्ध करा देती है।

Step 1

सबसे पहले एक Browser में 9xmovies को Open कर लीजिए।

Step 2

अब उस Category का चयन करें जिसमे से आपको Movies Download करनी है।

Step 3

Movie के बैनर पर क्लिक कीजिए और अब आप दूसरे पेज पर चले जायेंगे।

Step 4

यहां आपको कई तरह के लिंक दिखाई देंगे इन्ही पर क्लिक करने से आपकी Movie Download होने लगेगी।

Step 5

लिंक पर क्लिक करते ही आपके सामने कुछ Ad आएंगे और Movie Auto Mode में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी

9xmovies Category
1080p Movies Malayalam Movies
300MB Movies Marathi Movies
Assamese Movies Pakistani Movies
Bollywood Movies Pre Release
Dual Audio Punjabi Movies
 Gujarati Movies Tamil Movies
Hindi Dubbed Telugu Movies
Hollywood Movies Trailer
TV Shows WEB Series

वैसे आपको किस साइज मैं मूवी देखना ज्यादा पसंद होता है. हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें साथ ही अगर आप हमारे ब्लॉग पर नए हैं तो इसे सब्सक्राइब भी कर लें. ताकि इनसे जुड़ी और भी सुरक्षा संबंधित जानकारियों की पहचान हो सके और आप खुद को सुरक्षित रख सके।

9xmovies telegram channel link

Disclaimer

सिर्फ अपने मनोरंजन या फायदे के लिए दूसरे के कंटेंट को चोरी करना पायरेसी के अंतर्गत आता है और हम कभी भी पायरेसी का समर्थन नही करते है क्योंकि ऐसी वेबसाइट किसी और के कंटेंट को चुराकर अपना फायदा करना चाहती है इसलिए हम आपको इस कंटेंट के माध्यम से बताना चाहते है की पायरेसी करना गैर कानूनी है जिसके लिए सजा भी हो सकती है इसलिए ऐसी साइट से दूर रहे।

9xmovies 2021 – FAQ

Read More

Hello My Name Is Manish And We Are Share Information Related to Technology & Internet Safety Tips. For Latest Update Follow us on Twitter, Facebook And Instagram. Thank You !

1 COMMENT

  1. These are truly wonderful ideas in regarding blogging. You have touched some nice things
    here. Any way keep up wrinting. It’s appropriate time to make a few plans for the future and it’s time to be happy.

    I’ve learn this put up and if I may just I want
    to recommend you few interesting things or tips. Maybe you can write subsequent articles
    regarding this article. I desire to learn more issues
    approximately it! Ahaa, its nice discussion about this article at this place at this blog, I
    have read all that, so now me also commenting here.

    http://car.com

    Also visit my site Frank

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here